Top
Action India

अरुण शर्मा ने महानपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करवाया, जगदंबा क्रिकेट क्लब को एक लाख रूपए देने की घोषणा की

अरुण शर्मा ने महानपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करवाया, जगदंबा क्रिकेट क्लब को एक लाख रूपए देने की घोषणा की
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला कठुआ की तहसील बसोहली के अधीन पड़ते महानपुर में जगदंबा क्रिकेट क्लब द्वारा युवाओं का खेलों की ओर रुझान बढ़ाने के प्रयासों को जारी रखते हुए नव वर्ष के उपलक्ष पर महानपुर के मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इस अवसर पर मुंसिपल कमेटी लखनपुर के पूर्व अध्यक्ष अरुण शर्मा उर्फ रंजू और उनकी धर्मपत्नी पूनम शर्मा मुंसिपल कमेटी लखनपुर की पूर्व उपाध्यक्ष मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रही। अरुण शर्मा ने इस प्रतियोगिता का उद्घाटन कर मेच का शुभारंभ करवाया। इसी बीच उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार युवाओं को खेलकूद में बढ़ावा देने के लिए जगदंबा क्रिकेट क्लब महानपुर द्वारा जो कदम उठाया गया है वह बहुत ही सरहानीय है।

उन्होंने कहा कि उन्हें भी इस बात की खुशी है कि महानपुर के युवाओं का खेलकूद की ओर काफी रूझान है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महानपुर के युवा राष्ट्रीय स्तर के मैचों की तर्ज पर महानपुर में भी क्रिकेट टूर्नामेंट करवा रहे हैं इससे युवाओं का ध्यान खेलकूद की ओर बढ़ता है। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई वर्षों से समाज सेवा में लगे हुए हैं और कोरोना महामारी के दौरान भी उन्होंने अपना दायित्व बहुत अच्छे से निभाया है। इसी प्रकार युवाओं का खेलों की ओर बढ़ना जैसे कदमों में भी उन्हें सहयोग करने में काफी रुचि रहती है। वहीं जगदंबा क्रिकेट क्लब को अरुण शर्मा ने एक लाख रूपए देने की घोषणा की।

जिसमें वह प्रतियोगिता के दौरान किसी भी प्रकार की मदद इस पैसे से ले सकते हैं। वही जगदंबा क्रिकेट क्लब की ओर से सोहन लाल गुप्ता सरपंच महानपुर, सिकंदर सिंह सहित अन्य लोगों ने अरुण शर्मा और उनकी धर्मपत्नी पूनम शर्मा द्वारा दी गई राशि के लिए आभार व्यक्त किया।

Next Story
Share it