Action India

कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत कोरोना मरीजों के लिए सीटीएम ने जिला प्रशासन को दिया योगदान

कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत कोरोना मरीजों के लिए सीटीएम ने जिला प्रशासन को दिया योगदान
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला प्रशासन कठुआ को गुरूवार को कठुआ के चेनाब टेक्सटाइल मिल्स से मेडिकल बेड और अन्य रोगी देखभाल वस्तुओं की एक खेप मिली। जिन वस्तुओं में मैट्रेसेस के साथ 25 मेडिकल बेड, 20 डेजर्ट कूलर, 5 वाटर कूलर और 4 एलईडी टीवी शामिल हैं, उन्हें औपचारिक रूप से कार्यकारी अध्यक्ष, सीटीएम उमेश गुप्ता ने डिप्टी कमिश्नर कठुआ राहुल यादव को कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के तहत सौंप दिया है।

डीसी कठुआ ने सीटीएम अथॉरिटीज द्वारा दी गई इस मदद की सराहना करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी की इस अभूतपूर्व स्थिति से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने इसके लिए कई उपाय किए हैं। जिसमें आवश्यक अवसंरचना के साथ कोविड देखभाल केंद्रों सहित स्वास्थ्य सेवा संस्थानों को सुसज्जित करना। डीसी कठुआ ने अन्य औद्योगिक इकाइयों से अपील की कि वे भी आगे आएं और जिला प्रशासन के कोविड शमन प्रयासों में अपना योगदान दें।

वहीं चेनाब टेक्सटाइल मिल्स के कार्यकारी अध्यक्ष उमेश गुप्ता ने कहा कि कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में जिला प्रशासन को मदद देने के हर पल तैयार है। उन्होंने कहा कि सीटीएम हमेशा कठुआ की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती है और इस महामारी के खिलाफ सीटीएम हर समय लोगों की मदद के लिए तत्पर है।

बाद में उपायुक्त ने कोविड देखभाल इकाइयों के बीच वितरण के लिए कंसाइनमेंट ट्रक को रवाना किया। इस अवसर पर एडीसी कठुआ अतुल गुप्ता, प्रिंसिपल जीएमसी कठुआ डॉ. अंजलि नादिर भट, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. चित्रा वैष्णवी और अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

Next Story
Share it