Top
Action India

कोविड-19 से बचने के लिए सुरक्षा किट सहित अन्य संबंधित वस्तुएं वितरित की

कोविड-19 से बचने के लिए सुरक्षा किट सहित अन्य संबंधित वस्तुएं वितरित की
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ कठुआ पुलिस आम जनता के बीच बेहतर रिश्ते बनाने और कोरोना महामारी से बचाव के लिए आम जनता की मदद के प्रयास को जारी रखते हुए कई कार्यक्रमों को आयोजित कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत कठुआ पुलिस कठुआ ने गरीब बीपीएल परिवारों के बीच कोविड-19 से बचने के लिए सुरक्षा किट वितरित किए।

इस अवसर पर एएसपी कठुआ डॉ. रमनीष गुप्ता, डीवाईएसपी डीएआर केडी भगत, एसएचो लखनपुर संजीव कुमार चिब और अन्य अधिकारियों के साथ पुलिस स्टेशन लखनपुर में वितरण समारोह आयोजित किया। इस दौरान एएसपी कठुआ ने कोविड सुरक्षा किट सहित सभी आवश्यक वस्तुएं जिसमें मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सिमेटर, एस इनहेलर्स, डिजिटल थर्मामीटर, साबुन, फेस शील्ड, एलईडी बल्ब सहित अन्य अन्य संबंधित वस्तुओं को गरीबों और जरूरतमंद परिवारों के बीच पुलिस स्टेशन लखनपुर में वितरित की।

वहीं एएसपी कठुआ ने इन उपकरणों का उपयोग करने की प्रक्रिया को भी लाभार्थियों को मौके पर ही समझाई। एएसपी कठुआ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के इस तरह के प्रयासों को आम जनता की सेवा करने के लिए हर सक्षम पहलू को भविष्य में भी जारी रखा जाएगा। इसी बीच क्षेत्र के आम लोगों ने अब तक प्रारंभिक चरण से महामारी कोविड-19 से निपटने के दौरान कठुआ पुलिस की भूमिका की सराहना की है।

Next Story
Share it