Action India

नप प्रधान ने वार्ड़ 7 की गली और नाले का निर्माण कार्य शुरू करवाया

नप प्रधान ने वार्ड़ 7 की गली और नाले का निर्माण कार्य शुरू करवाया
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के विभिन्न वार्ड में विकास की गति को तेज करने के उद्देश्य से मंगलवार को नगर परिषद के प्रधान नरेश शर्मा के साथ पार्षद अनिरुद्ध शर्मा ने वार्ड 7 की गली और नाले का 5 लाख की लागत से निर्माण कार्य शुरू करवाया।

वही गली के उद्घाटन के दौरान नगर परिषद के प्रधान नरेश शर्मा ने कहा कि शहर की बेहतरी के लिए प्रयास जारी है। कठुआ के अधीन पड़ते कई वार्ड़ में गलियों और नालों के निर्माण कार्य चल रहे हैं। वार्ड 7 की गली और नाले जिसकी लम्बाई 100 मीटर की है, जिसका आज निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। शर्मा ने कहा कि वार्डवासियों की काफी समय से मांग थी जो आज पूरा कर दी गई है। उन्होेनें ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का सपना है कि 2022 तक देश के हर नागरिक को रहने के लिए छत मिलेगी, इसी क्रम में अभियान जारी है और आने वाले दिनों में कठुआ शहर में भी हर गरीब का अपना घर होगा।

वही इस मौकें पर वार्ड 7 के पार्षद अनिरुद्ध शर्मा ने कहा कि वार्ड की इस गली की बनाए जाने की काफी समय से मांग थी और जो आज नगर परिषद के प्रधान द्वारा इसका उद्घाटन कर काम शुरू किया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने नगर परिषद के प्रधान और पार्षद अनिरुद्ध शर्मा का अभार प्रकट किया। इस अवसर पर वार्ड 7 के स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Next Story
Share it