Top
Action India

शुक्रवार को दूध, हलवाई, सब्जी, फल, हार्डवेयर, मोबाइल, अटैची बैग, इलैक्ट्रानिक, नाई तथा शराब की दुकानें खुली'

शुक्रवार को दूध, हलवाई, सब्जी, फल, हार्डवेयर, मोबाइल, अटैची बैग, इलैक्ट्रानिक, नाई तथा शराब की दुकानें खुली
X

उधमपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना लाॅकडाउन के उपरांत जारी हुए रोस्टर के मुताबिक उधमपुर में शुक्रवार को दूध, हलवाई, सब्जी, फल, हार्डवेयर, मोबाइल, अटैची बैग, इलैक्ट्रानिक, नाई तथा शराब की दुकानें खुलीं। वहीं आज करियाना की दुकानों को भी खोलने की इजाजत दी गई, जिससे नगर में काफी चहल-पहल दिखाई दी तथा लोग जरूरत का सामान लेने दुकानों पर पहुंचे, जिससे दुकानदार भी प्रसन्न दिखाई दे रहे थे।

बैंकों व कार्यालयों में कामकाज सामान्य ढंग से चलता रहा। मैटाडोर व बस सेवा सामान्य ढंग से चली। वहीं कोरोना नियमों का पालन करवाने हेतु पुलिस, सीआरपीएफ के जवान विभिन्न स्थानों पर तैनात थे जोकि पैनी निगाह बनाए हुए थे तथा लोगों को नियमों का पालन करने को कह रहे थे। इस दौरान जो भी मास्क के बिना मिल रहा है उसे वापिस भी भेजा जा रहा था।

वहीं शुक्रवार शाम 8 बजे से वीकेंड कोरोना लाॅकडाउन लगा दिया गया, जोकि सोमवार प्रातः 7 बजे तक जारी रहेगा। इस दौरान सिर्फ दूध की दुकानें ही खुल सकेंगी। शेष सभी दुकानें बंद रहंेगी। अब सभी को उम्मीद है कि प्रदेश व उधमपुर का जो नया रोस्टर रविवार को जारी होगा, उसमें कुछ और राहतें मिलने की संभावना है जिसका सभी को बेसव्री से इंतजार है।


Next Story
Share it