Action India
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केे न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केे न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी
X

श्रीनगर। एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू-कश्मीर में मौसम में बदलाव का दौर जारी है। धूप की तपिश अब धीरे धीरे कम हो रही गई है और सर्दी में बढ़ोतरी हो रही है। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के न्यूनतम तापमान में भी गिरावट जारी है। वहीं मौसम कार्यालय ने गुरुवार रात से व्यापक बारिश बर्फबारी शुरू होने संभावना जताई है।

मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार और शुक्रवार की रात के दौरान व्यापक रूप से रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश/बर्फ (ऊंचे इलाकों में) होने की संभावना है। इस बारिश तथा बर्फबारी से जोजिला दर्रा, मुगल रोड, बनिहाल-रामबन अक्ष, सिंथान टॉप पर सतही परिवहन में अस्थायी व्यवधान पड़ सकता है।

इसी बीच श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 2.0 डिग्री सेल्सियस, पहलगाम में शून्य से नीचे 2.0 डिग्री और गुलमर्ग में शून्य से नीचे 1.6, काजीगुंड में 1.6, कोकरनाग में 1.2, कुपवाड़ा शहर में 1.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।जम्मू शहर में न्यूनतम तापमान 14.4 डिग्री सेल्सियस, कटरा में 11.3, बटोत में 4.1, बनिहाल में 1.2 और भद्रवाह में 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

लेह शहर में न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 0.7, कारगिल में शून्य से नीचे 2.0 और द्रास में शून्य से नीचे 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Next Story
Share it