Top
Action India

ऑपरेशन ऑल आउट जारी, जनता में कहीं खुशी कहीं गम, चोरी की वारदातों में आई कमी,

ऑपरेशन ऑल आउट जारी, जनता में कहीं खुशी कहीं गम, चोरी की वारदातों में आई कमी,
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिला कठुआ पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के चलते अब चोरी की वारदातों में कमी आई है। एसएसपी डॉ शैलेंद्र मिश्रा द्वारा चलाए गए ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के तहत कठुआ शहर के विभिन्न चैक चैराहों पर देर रात तक नाकाबंदी की जा रही है इसमें देर रात को आने जाने वाले लोगों के वाहनों के नंबर और उनके दस्तावेजों की जांच की जा रही है और उनसे पूछताछ की जा रही है वहीं जब से यह अभियान चलाया गया है तब से चोरी की वारदातों में भी कमी आई है।

गौरतलब हो कि पिछले 3 महीने में चोरी की वारदातों में काफी इजाफा हुआ था, जिला पुलिस के अनुसार पिछले 3 महीनों में 125 के करीब चोरी की वारदातों की शिकायतें दर्ज हुई थी उस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 123 का आंकड़ा छू लिया है। दिन प्रतिदिन चोरी की वारदातों से जिला कठुआ के लोगों में काफी रोष था। इसी बीच पुलिस प्रमुख द्वारा पुलिस पब्लकि मीटिंग का भी अयायेजन किया गया था जिसमें ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाने की बात कही थी।

वही कठुआ पुलिस द्वारा ऑपरेशन ऑल आउट अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत देर रात तक कठुआ पुलिस की टीमें कठुआ के विभिन्न विभिन्न चैक चैराहों पर नाकाबंदी कर रही है जिसमें देर रात आने जाने वाले लोगों के वाहनों की तलाशी ली जाती है और उनके वाहनों के नंबर भी लिखे जाते हैं और साथ ही उनसे देर रात आने जाने के बारे में पूछताछ की जाती है। जिसके चलते अब चोरियों की वारदातों में काफी कमी है। हांलाकि इस अभियान से कुछ कठुआ के लोग खुश नजर नहीं आ रहे हैं, तरह-तरह की बाते बना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग एसएसपी द्वारा चलाऐ गए इस अभियान से बहुत खुश हैं और कठुआ पुलिस की सराहना कर रहे हैं।

Next Story
Share it