Action India
जम्मू-कश्मीर

भूस्खलन में फंसने के बाद लापता हुए लखनऊ के परिवार की तलाश हुई तेज

भूस्खलन में फंसने के बाद लापता हुए लखनऊ के परिवार की तलाश हुई तेज
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर भूस्खलन में फंसने के बाद लापता हुए लखनऊ के परिवार की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

बता दें कि लखनऊ के विकास नगर का रहने वाला यह परिवार कश्मीर जा रहा था लेकिन दो दिन पहले हुए भूस्खलन के कारण मार्ग में कहीं फंस गया। उसके बाद उनका रामबन और ऊधमपुर पुलिस उन्हें राजमार्ग के साथ साथ लगे क्षेत्रों में खोज रही है। साथ ही अस्पतालों और होटलों में भी उनका सुराग नहीं मिल पा रहा है।

रामबन जिला पुलिस को शनिवार को लखनऊ में उनके स्वजन से इंटरनेट मीडिया के माध्यम से परिवार के तीन सदस्यों का सुराग न लगने की सूचना मिली थी। लखनऊ निवासी महमूद खान, उनकी पत्नी द्राक्षा खान और बेटा शाहनवाज खान कश्मीर जा रहे शुक्रवार को उनकी वाट्सएप पर परिवार से अंतिम बार बात हुई थी। इसमें बेटे ने लिखा था कि भूस्खलन के कारण वह रास्ते में बुरे फंस गए हैं और कश्मीर नहीं पहुंच पाए है और अभी रास्ते में ही अटके हैं।

उन्होंने कुछ क्षेत्रों के फोटो भी साझा किए थे। उसके बाद उनका लखनऊ में परिवार से संपर्क नहीं हो पाया। रामबन की एसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि तलाश अभियान जारी है। हमने काफी तलाश की है पर परिवार की कोई सूचना नहीं है। रामबन के डीएसपी हेडक्वार्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि परिवार को सब जगह खोजा गया है। परिवार ने बताया था कि अंतिम बार रमसू के पास थे पर कोई सुराग नहीं है। ऊधमपुर पुलिस की भी मदद ले रहे हैं।

Next Story
Share it