Action India

पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन, मौजूदा हालातों पर हुई चर्चा

पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन, मौजूदा हालातों पर हुई चर्चा
X

कठुआ । एक्शन इंडिया न्यूज़

बीजेपी कठुआ कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस बैठक के दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह ने मौजूदा कोरोना के हालातों पर चर्चा की।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ निर्मल सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा हाईकमान की ओर से सभी कार्यकर्ताओं को इस महामारी में अपना योगदान देने के लिए आहान किया गया है। डॉ निर्मल सिंह ने बताया कि पार्टी के उच्च पदाधिकारियों से लेकर भाजपा के आखिरी कार्यकर्ता का दायित्व बनता है कि इस महामारी मे अपना योगदान दें।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जीएमसी कठुआ सहित अन्य अस्पतालों में जाकर जायजा लेंगे और जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलेंगे और उनसे बातचीत की जाएगी कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा भाव से कार्य करना चाहते हैं और वे किस क्षेत्र में मदद करें, यह सब जिला उपायुक्त से मिलकर तय किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस महामारी में बहुत सारी सामाजिक संस्थाएं भी आगे आईं हैं, जो लोगों की मदद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जम्मू कश्मीर में पूरी तरह से पसरा हुआ है, इसमें कई लोगों की जान चली गई है। सिंह ने कहा कि इस वक्त हमारा दायित्व बनता है कि इस महामारी के बीच जो लोग जूझ रहे हैं या जो मरीज इस महामारी से जूझ रहे हैं उनको छूना नहीं है, लेकिन उनका हाथ भी ना छोड़ना है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर इस महामारी से लड़ना होगा।

सिंह ने कहा कि जहां पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं की जरूरत रहेगी वहां पर सभी कार्यकर्ता तन मन धन से अपना योगदान करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला कठुआ में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाई जाएगी जो सेवा भाव से अपना दायित्व निभाएंगे। जैसे अस्पतालों में अगर डॉक्टरों को खाना मुहैया करवाना, सफाई कर्मचारियों की कमी को पूरा करना, खाने के लंगर लगाए जांएगे, आदि सेवा भाव से अपना योगदान करेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन, डीडीसी उपाध्यक्ष रघुनंदन सिंह बबलू, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, अक्षय भारती, राजेश मेहता, विक्की शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it