Action India

ऑनलाइन परीक्षा करवाए जाने की मांग को लेकर परेड कालेज की छात्राओं ने किया धरना प्रदर्शन

ऑनलाइन परीक्षा करवाए जाने की मांग को लेकर परेड कालेज की छात्राओं ने किया धरना प्रदर्शन
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

महिला कालेज परेड की छात्राओं ने मंगलवार को ऑनलाइन परीक्षा करवाए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को कॉलेज के बाहर सड़क पर धरना प्रदर्शन किया। ये छात्राएं पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन परीक्षा करवाए जाने की मांग कर रही हैं।

मंगलवार को भी ऑनलाइन परीक्षा करवाने के लिए परेड कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज के बाहर ही सड़क पर धरना देकर नारेबाजी शुरू कर दी। छात्राओें द्वारा सड़क पर बैठने के कारण मार्ग पर जाम लग गया। परेड़ जाने वाले वाहन मार्ग में ही फंसकर रह गये। धरने के दौरान छात्राओं का कहना था कि उनकी पढ़ाई ऑनलाइन हुई है। उस समय जम्मू कश्मीर में टू जी मोबाइल सेवा जारी रही थी जिस कारण ऑनलाइन पढ़ाई भी अच्छे से नहीं हो सकी। उनका सिलेबस भी पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में वे परीक्षा के लिए अभी तैयार नहीं हैं और उस पर कॉलेज प्रशासन ऑफलाइन परीक्षा करवाने का फैसला ले रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर ऑफलाइन परीक्षाएं करवाई जाती हैं तो उन्हें मजबूरन परीक्षाओं का बहिष्कार करना होगा और वे परीक्षा भी नहीं होने देंगी। कॉलेज की छात्राओं ने इस मौके पर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जोरदारी नारेबाजी की। छात्राओं के प्रदर्शन के चलते बंद हुए मार्ग को खुलवाने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छात्राओं को किसी से तरह से उठा यातायात को सुचारू करवाया।


Next Story
Share it