Action India

श्री राम मंदिर निधि संग्रह समर्पण समिति जिला कठुआ ने लखनपुर खंड में निकाली जन जागरण रैली

श्री राम मंदिर निधि संग्रह समर्पण समिति जिला कठुआ ने लखनपुर खंड में निकाली जन जागरण रैली
X

कठुआ। एक्शन इंडिया न्यूज़

श्री राम मंदिर निधि संग्रह समर्पण समिति जिला कठुआ ने बुधवार को प्रदेश के प्रवेशद्वार लखनपुर खंड में जन जागरण रैली का आयोजन किया। इस अवसर पर लखनपुर खंड प्रमुख सुरजीत जी, गंधर्व सिंह खंड संपर्क प्रमुख, राम सिंह जी खंड शारीरिक प्रमुख और रमेश जी खंड बौद्धिक प्रमुख मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बुधवार को श्री राम मंदिर निधि संग्रह समर्पण समिति कठुआ ने लखनपुर खंड में जन जागरण रैली का आयोजन किया। रैली लखनपुर से प्रारंभ होकर करड़ोह, माहपाटी, जंडोऱ सहित आसपास के गांव से होते हुए वापिस लखनपुर में संपन्न हुई। इस अवसर पर राम सिंह जी खंड शारीरिक प्रमुख ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर के लिए आगामी 14 जनवरी से 27 फरवरी तक देशभर में निधि समर्पण महाभियान चलाया जा रहा है। वहीं जम्मू-कश्मीर में यह महाभियान 16 फरवरी तक चलाया जाऐगा।

इस अभियान के दौरान जिला स्तर, मंडल स्तर और खंड स्तर पर टीमें कठुआ शहर और उसके आसपास के ग्रामीण इलाकों के प्रत्येक घर में जाएंगी और लोगों को भगवान राम मंदिर के निर्माण में सहयोग करने के लिए प्रेरित करेंगी। इस संबंध में श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट की ओर से कम से कम 10 रुपये के कूपन प्राप्त हुए हैं, जो राम भक्त इस राशि से अधिक का सहयोग करना चाहते हैं, उनके लिए रसीद की व्यवस्था की गई है। जन जागरण रैली के दौरान सैकड़ों वाइक सवार राम भक्त शामिल हुए जो रैली में जय श्री राम के जयघोष लगाते हुए आगे बढ़ते रहे।

Next Story
Share it