Action India

फीस वसूलने, स्कूल खोलने एवं आफ लाईन परीक्षाओं के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन

फीस वसूलने, स्कूल खोलने एवं आफ लाईन परीक्षाओं के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे जम्मू-कश्मीर इकाई ने स्कूल फीस मे राहत की मांग के साथ आफ लाईन परीक्षाओं एवं स्कूल खोलने के फैसले के खिलाफ बुधवार को जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में दर्जनों पार्टी नेताओं ने बुधवार को जम्मू में महाराजा हरि सिंह प्रतिमा पर एकत्रित हो जम्मू-कश्मीर प्रशासन एव शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी करके उक्त फैसलो को निजी स्कूलों को फायदा पहुंचाने की साज़िश करार दिया।

  • मनीश साहनी ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल माननीय मनोज सिन्हा से तुरंत हस्तक्षेप करके अभिभावकों को राहत पहुंचाने की अपील की ।

साहनी ने कहा कि आफलाइन परीक्षाओं एवं स्कूल खोलने का फैसला जोखिम भरा है , जिस राज्य ने स्कूल खोलते का फैसला लिया है, उन्हें पछताना पड़ा है। आनलाइन परीक्षाओं को लेकर कालेज एवं जम्मू विश्वविद्यालय के छात्र भी विरोध कर रहे है । साहनी ने चेतावनी देते हुए कहा कि स्कूल खोलने का फैसला पूर्ण रूप से शिक्षा विभाग एवं सरकार का है और किसी भी अनहोनी का जिम्मा भी इन्हें उठाना होगा।

  • साहनी ने आठवीं तक के छात्रों को बिना परीक्षाओं के प्रमोट किया जाने एवं अन्य तमाम परीक्षाओं के आनलाइन आयोजन की वकालत की।

वहीं फीस माफी पर अभिभावकों को राहत देने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि करोना संकट काल के दौरान जम्मू-कश्मीर के लोगों की आर्थिक हालत किसी से छिपी नहीं है । प्रशासन को स्कूल खोलने के फैसले से पहले, फीस माफी को लेकर गाइड लाइन जारी करनी चाहिए।

  • साहनी ने गत दिवस पेरेंट्स एसोसिएशन के प्रधान अमित कपूर पर हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की वकालत की है

इस मौके पर मिनाक्षी छिब्बर अध्यक्ष महिला विंग, राकेश गुप्ता चेयरमैन, विकास बख्शी, महासचिव, अश्वनी गुप्ता कार्यकारी अध्यक्ष , विकास दिवान उपाध्यक्ष, विशाल कोहली युवा नेता, राज सिंह, बलवंत सिंह, बोधराज सचिव समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Next Story
Share it