Action India

ट्रांसपोर्टरों के समर्थन में उतरी शिवसेना, किराया बढ़ौतरी एवं आर्थिक मदद की अपील

ट्रांसपोर्टरों के समर्थन में उतरी शिवसेना, किराया बढ़ौतरी एवं आर्थिक मदद की अपील
X

जम्मू। एक्शन इंडिया न्यूज़

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की जम्मू-कश्मीर इकाई के नेताओं ने शनिवार को ट्रांसपोर्टरों की मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद करते हुए किरायों में बढ़ोतरी एवं सरकार से आर्थिक मदद देने की अपील की है।

पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी ने ट्रांसपोर्टरों की मांगों को जायज़ ठहराते हुए किराये में बढ़ोतरी के साथ आर्थिक सहायता देने की अपील की। साहनी ने कहा कि कोरोना संकटकाल से वैसे तो हर कोई आर्थिक तौर पर प्रभावित हुआ है मगर ट्रांसपोर्टरों पर इसका सबसे ज्यादा असर हुआ है।

कम यात्रियों और समान किराए के कारण ट्रांसपोर्टरों को हड़ताल के लिए मजबूर होना पड़ा है। परिणाम स्वरूप आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साहनी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में अधिकांश ट्रांसपोर्टरों के लिए बैंकों लोन की किश्त चुकाना भी असंभव बन चुका है।

साहनी ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से ट्रांसपोर्टरों को आर्थिक मदद देने एवं बैंक लोन की किश्तों में राहत के साथ ही यात्री किराया में बढ़ोतरी के निर्देश जारी करने की अपील की है।

उन्होंने महाराष्ट्र की सरकार का हवाला देते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्रांसपोर्टरों की मुश्किलों को समझते हुए आर्थिक मदद देने का फैसला लिया था। वहीं केन्द्र सरकार ने भी गरीबों के लिए गरीब अन्न योजना का ऐलान किया है।

Next Story
Share it