Action India
झारखंड

ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला दबाकर हत्या

ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला दबाकर हत्या
X

जमशेदपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के ट्यूब डिवीजन गेट के पास सनराइज मेंस नामक पाॅर्लर चलाने वाली महिला की गला घोट कर हत्या करने का मामला सोमवार को प्रकाश में आया है।

बारीडीह निवासी कमलजीत कौर कोमल का शव सोमवार को बर्मामाइंस ट्यूब डिवीजन के गेट के सामने उसके ब्यूटी पार्लर से पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस के अनुसार दोपहर एक बजे के करीब जब कोमल की दूसरी सहेलियां दुकान पहुंची तो हत्या होने का पता चला। कोमल के कपड़े फटे हुए हैं और गले में दुपट्टा लपेटा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि दुपट्टे से उसका गला घोट कर हत्या की गई है। डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने बताया कि पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद सही कारण का पता चलेगा।

दूसरी ओर कोमल की मां नरेंद्र कौर ने बताया कि उनकी बेटी से ज्यादा बातचीत नहीं होती थी। उसे उन्होंने रविवार को देखा था। वह कई वर्षों पूर्व शादी कर अपने पति रिंकू के साथ रहती थी। उसके पति की लगभग 10 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। उसका 17 साल का बेटा भी है। वह पंजाब में अपनी बुआ के साथ रहता है।कोमल की बहन पिंकू ने बताया कि उसकी बहन उनलोगों से बातचीत नहीं करती थी। उसने कहा कि छह-सात साल पूर्व सभी धर्म परिर्वतन कर ईसाई धर्म को अपना लिया था। बताया जा रहा है कि गत चार माह से वह मेंस पाॅर्लर चला रही थी। पाॅर्लर में कई युवक मसाज कराने आते थे। आशंका जताई जा रही है कि मसाज कराने आए युवकों में से ही किसी ने उसकी हत्या की है। मेंस पाॅर्लर के बगल में ही एक सरकारी शराब दुकान भी है।

Next Story
Share it