Action India
झारखंड

हेमंत सरकार ने युवाओं के साथ छल किया : राजेश ठाकुर

हेमंत सरकार ने युवाओं के साथ छल किया : राजेश ठाकुर
X

रामगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री पद का शपथ लिए हुए डेढ़ वर्ष हो गए हैं। इस बीच वे युवाओं से किया वादा भूल गए। उन्होंने युवाओं के साथ छल किया है। यह बात गुरुवार को रामगढ़ अनुमंडल कार्यालय के सामने धरना को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड के युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। यही वजह है कि आज भाजयुमो युवा विश्वासघात दिवस मना रही है। उन्होंने पहले सत्ता में आते ही युवाओं को रोजगार देने का सपना दिखाया। इसके बाद जिन लोगों को नौकरी नहीं मिली उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने का आश्वासन दे डाला। लेकिन, हकीकत यह है कि किसी भी पद पर बहाली नहीं हुई।

राजेश ठाकुर ने कहा कि जब बेरोजगारी भत्ता देने की बात आई तो तकनीकि डिग्री के लोगों तक ही सिमट गई, जबकि मुख्यमंत्री ने यह कहा था कि स्नातक परीक्षा पास हर युवा बेरोजगार को सरकार भत्ता देगी। अब भाजपा युवाओं के साथ खड़ी है। धरना में जिला उपाध्यक्ष प्रह्लाद पाण्डेय, महामंत्री अभितेश सिंह, रामगढ नगर अध्यक्ष तरुण साव, वरिष्ठ कार्यकर्ता अमित ठाकुर, नीरज प्रताप सिंह सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए।

Next Story
Share it