Action India
झारखंड

लाल पैथोलॉजी में चल रहा काला धंधा : नवीन जायसवाल

लाल पैथोलॉजी में चल रहा काला धंधा : नवीन जायसवाल
X

रांची। एक्शन इंडिया न्यूज़

हटिया के भाजपा विधायक नवीन जयसवाल ने डॉ लाल पैथोलॉजी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मंगलवार को झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को पत्र लिखा है। लिखे गए पत्र के अनुसार डॉ लाल पैथोलॉजी कोविड-19 की जांच में भारी अनियमितता बरत रहा है।

विधायक नवीन ने अपने परिवार के लोगों की जांच रिपोर्ट को संलग्न करते हुए बताया कि किस तरह उपरोक्त पैथलैब लोगों के गलत रिपोर्ट बना कर पैसे ऐंठ रहा है। उन्होंने बताया कि लाल पैथलेब ने उनके माता-पिता एवं उनकी भतीजी की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई थी।

चूंकि, उनमें कोरोना के कोई भी प्रारंभिक लक्षण नहीं थे, तो उन्होंने क्रॉस चेक एवं अपनी आत्मसंतुष्टि के लिए दो और जगहों पर उनकी जांच करवाई, जहाँ उनके रिपोर्ट नेगेटिव बताये गये। उन्होंने कहा कि आपदा को अवसर समझ बैठी इस लैब की इस तरह की अनिमियतता अक्षम्य है।

नवीन जयसवाल ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से आग्रह करते हुए कहा कि इस मामले को अतिगंभीरता से लेते हुए डॉ लाल पैथलेब के ख़िलाफ़ सख्त से सख्त कारवाई की जाये ताकि आम लोगों का विश्वास चिकित्सा व्यवस्था एवं जांच प्रणाली पर कायम रह सके और आम जनों की इस तरह की अनिमियतता से हो रहे परेशानियों से निजात मिल सके।

Next Story
Share it