Action India
झारखंड

सहायक पुलिसकर्मी की मौत की जिम्मेदार राज्य सरकार : दीपक प्रकाश

सहायक पुलिसकर्मी की मौत की जिम्मेदार राज्य सरकार : दीपक प्रकाश
X

रांची। एक्शन इंडिया न्यूज़

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने रांची के मोरहाबादी मैदान में चल रहे सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन में शामिल पुष्पा कुल्लू की हुई मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मौत की पूरी जिम्मेदार राज्य सरकार है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सहायक पुलिसकर्मियों द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत अपने आंदोलन को मूर्त गति दे रहे थे। लेकिन राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन के गैरजिम्मेदाराना और अमानवीय कदम के कारण इतनी बड़ी घटना घटित हुई है। 27 सिंतबर से चल रहे आंदोलन में महिला सहायक पुलिसकर्मियों अपने छोटे-छोटे बच्चे के साथ बारिश के मौसम में भींगने और खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है लेकिन राज्य सरकार और जिला प्रशासन के आमानवीय चेहरा के कारण इस ओर तनिक भी ध्यान नही दिया। जिसके कारण कई की तबीयत बिगड़ी हुई है, जिसमें पुष्पा कुल्लू की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा स्व पुष्पा कुल्लू को श्रद्धांजलि अर्पित करती है एवं इस शोक की घड़ी में पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि स्व पुष्पा कुल्लू के परिजनों को अविलंब 50 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन के साथ खड़ी है।

Next Story
Share it