Top
Action India

किसानों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने खेतों में किया प्रदर्शन

किसानों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने खेतों में किया प्रदर्शन
X

रामगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

झारखंड सरकार के खिलाफ किसानों ने एक बार फिर अपने खेतों में प्रदर्शन किया। किसानों के साथ-साथ भाजपा नेताओं ने भी उनके साथ आंदोलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने कहा कि झारखंड सरकार जल्द किसानों के धान का मूल्य भुगतान करें अन्यथा भारतीय जनता पार्टी अपने आंदोलन को और तेज करेगी।

उन्होंने कहा कि किसानों के धान की खरीद हुए कई महीने बीत गए हैं। लेकिन उसके मूल्य का भुगतान अभी तक नहीं हो पाया है। रामगढ़ नगर अध्यक्ष शिव कुमार महतो ने कहा कि एक तरफ दिल्ली बॉर्डर पर बैठे नकली किसानों का समर्थन करने वाली हेमन्त सरकार खुद को किसानों का हितैषी साबित करना चाहती है। लेकिन अपने ही राज्य के किसानों से खरीदी गई फसल का भुगतान ना कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी ने कहा कि झारखंड में सत्ता में आते ही हेमंत सरकार ने अपनी वादाखिलाफी शुरू कर दी है। लूट खसोट के साथ ट्रांसफर पोस्टिंग में व्यस्त सरकार को किसानों की सुध लेने की फुर्सत नहीं है। सरकार गरीब किसानों का शोषण कर रही है।

धरना प्रदर्शन में नगर महामंत्री ऋषिकेश, इलारानी पाठक, प्रो संजय सिंह, उपाध्यक्ष बिरसा हांसदा, सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र शर्मा, सांसद प्रतिनिधि मीडिया प्रकोष्ठ वरुण सिंह, राजीव रंजन, सत्यजीत चौधरी, भगवान प्रसाद, ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति सदस्य विजय जायसवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेश ठाकुर, भाजयुमो कला प्रकोष्ठ संयोजक कृति गौरव, सुरेन्द्र शर्मा, अमित ठाकुर सहित कई उपस्थित थे।


Next Story
Share it