Action India
झारखंड

जिला समाहरणालय में प्रवेश के लिए कोरोना टीकाकरण अनिवार्य

जिला समाहरणालय में प्रवेश के लिए कोरोना टीकाकरण अनिवार्य
X

देवघर। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संक्रमण को देखते हुए समाहरणालय परिसर में बिना कोविड टीका लगाए हुए लोगों के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। उपरोक्त बातें डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने कही। उन्होंने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रभाव से सुरक्षित रखने और कोविड टीका के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से प्रवेश लेने के लिए कम से कम फर्स्ट डोज का टीका सभी के लिए अनिवार्य कर दिया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि वर्तमान में एक बार फिर से देवघर जिला में कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिख रहा है। विगत दिनों से रोजाना कोविड मरीजों की पुष्टि देवघर जिले में हो रही है, जो पिछले तीन महीनों के दौरान वर्तमान में मरीजों की संख्या सर्वाधिक है। इनमें से एक मधुपुर निवासी (वार्ड नंबर 20) 60 वर्षीय वृद्ध की मृत्यु कोरोना संक्रमण की वजह से सदर अस्पताल में हो गई हैं। उक्त वृद्ध द्वारा कोविड का टीका भी नहीं लिया गया था।

ऐसे में आप सभी जिलावासियों से अपील है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। बढ़ते संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए कोविड नियमों का अनुपालन करते हुए शत प्रतिशत टीकाकरण अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए दुसरो को भी कोविड टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें, ताकि आप और आपका परिवार संक्रमण से सुरक्षित और स्वस्थ रहे।

Next Story
Share it