Top
Action India

साईं हेल्थ केयर अस्पताल के खिलाफ डीसी ने गठित की जांच टीम

साईं हेल्थ केयर अस्पताल के खिलाफ डीसी ने गठित की जांच टीम
X
  • डॉक्टर, प्रबंधन और मरीज से पूछताछ के बाद सौपेगा रिपोर्ट

रामगढ़। एक्शन इंडिया न्यूज़

रामगढ़ शहर का साईं हेल्थ केयर अस्पताल कोरोना के नाम पर मरीजों को लूट रहा था। इस मामले में जब सिविल सर्जन ने लीपापोती की तो डीसी संदीप सिंह एक्शन में आए। गुरुवार को उन्होंने इस पूरे प्रकरण की गंभीरता को समझा और जनहित में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ एक जांच टीम गठित की। डीसी के द्वारा बनाई गई स्पेशल टीम अब अस्पताल में कोरोना के मरीजों के इलाज से संबंधित हर बिंदु पर जांच करेगी। टीम को जांच कर रिपोर्ट सौपने का निर्देश दिया है।

जांच दल पूरे मामले की तहकीकात करने साईं हेल्थ केयर अस्पताल पहुंची। वहां संबंधित लोगों से लंबी पूछताछ की। जांच टीम मामले की सही जानकारी जुटाने के लिए मरीज के अलावे डॉ मिथलेश कुमार और अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोगों से अलग-अलग पूछताछ कर रही थी।

गौरतलब है कि जब अस्पताल द्वारा मरीजों को लूटने की खबर प्रकाशित हुई थी तब स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को हस्तक्षेप करना पड़ा। उनके आदेश पर सिविल सर्जन ने मामले की जांच पड़ताल की। जिसमे उन्होंने मरीज से ज्यादा पैसा लेने की बात स्वीकार की। लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नही होता देख मामले पर डीसी ने संज्ञान लिया। डीसी के सख्त तेवर के बाद सबंधित लोगों में हड़कंप मच गया।

Next Story
Share it