Top
Action India

सभी के सहयोग से कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण संभव: डाॅ प्रभात

सभी के सहयोग से कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण संभव: डाॅ प्रभात
X

सिनी संस्था के कोविड सेंटर का सिविल सर्जन ने किया उद्घाटन

खूंटी। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संक्रमण से बचाव व रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं। इन प्रयासों में प्रशासन के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं भी महत्वपूर्ण योगदान दे रही हैं। गुरुवार को एमसीएच, कोविड अस्पताल परिसर में सिनी संस्था द्वारा संचालित कोविड सहायता केंद्र का उद्घाटन सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार ने किया। इसके साथ ही उन्होंने कोविड.19 जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथ ग्रामीण इलाकों में जागरूकता अभियान के साथ.साथ लोगों को वैक्सीनेशन के लिए भी प्रेरित करेगा।

सहायता केंद्र के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के सम्बन्ध में जागरूक किया जाएगा। साथ ही राज्य सरकार द्वारा कोरोना को लेकर किए जा रहे प्रयासों, मरीजों की सहायता, जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी दूरभाष के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 9113346090 जारी किया गया है।

लोग केंद्र में जाकर समस्याओंए शंकाओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं। इस अवसर पर सिविल सर्जन द्वारा बताया गया कि कोरोना महामारी के विरुद्ध सभी लोगों को अपना योगदान देना होगा, तभी हम कामयाब हो सकते हैं। इसके साथ ही सभी योग्य लोगों को वैक्सीनेशन कराना जरूरी है। इसके लिए सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ जागरूक नागरिकों को भी सामने आना होगा।

Next Story
Share it