Top
Action India

जेके मीडिया कप क्रिकेट 2021 का आगाज 17 जनवरी से

जेके मीडिया कप क्रिकेट 2021 का आगाज 17 जनवरी से
X

रांची। एक्शन इंडिया न्यूज़

जेके मीडिया कप क्रिकेट 2021 का आगाज 17 जनवरी से होगा। 11 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का उदघाटन 16 जनवरी को पूर्व क्रिकेटर सैयद सबा करीम करेंगे। टूर्नामेंट में क्रिकेट मैचों के साथ मीडियाकर्मियों के परिवार वालों की भी व्यवस्था की गई है। यह जानकारी रांची प्रेस क्लब में आयोजित संयुक्त प्रेस कॉफ्रेंस में जेके इंटरनेशनल के चेयरमैन जितेंद्र सिंह और प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने दी।

जेके मीडिया कप क्रिकेट 2021 टूर्नामेंट के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए जितेंद्र सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट के मैच दलादिली अगड़ू स्थित जेके इंटरनेशनल स्कूल के मैदान और कांके स्थित बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के टर्फ विकेट पर खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का उदघाटन 16 जनवरी को मुख्य अतिथि पूर्व क्रिकेटर सैयद शबा अहमद के द्वारा दलादिली स्थित जेके इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में किया जाएगा।

उदघाटन के दौरान एक प्रदर्शनी मैच जेके इंटरनेशनल और रांची प्रेस क्लब के बीच खेला जाएगा। उन्होंने बताया टूर्नामेंट में मीडियाकर्मियों की 12 टीमें हिस्सा ले रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच 17 जनवरी को अजय बनाम दामोदर के बीच बीएयू में खेला जाएगा। जबकि फाइनल मुकाबला 27 जनवरी को खेला जाएगा। 11 दिनों तक चलने वाली जेके मीडिया कप क्रिकेट 2021 टूर्नामेंट के दौरान मीडियाकर्मियों के परिवार की महिलाओं और बच्चों के लिए भी अलग से कई आकर्षक प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। जिसमें विजयी प्रतिभागागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान सभी 12 टीमों के लिए उनके नाम से जर्सी व ड्रेस के साथ मैचों का टाई सीट जारी किया गया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष पिन्टू दूबे, महासचिव अखिलेश कुमार सिंह, संयुक्त सचिव जावेद अख्तर, कोषाध्यक्ष जयशंकर, कार्यकारिणी सदस्य गिरजा आदि उपस्थित थे।

Next Story
Share it