Top
Action India

बिहार में अनियंत्रित ट्रक ने लातेहार के 10 मजदूरों को रौंदा,चार की मौत

बिहार में अनियंत्रित ट्रक ने लातेहार के 10 मजदूरों को रौंदा,चार की मौत
X

लातेहार । एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार के रोहतास जिले के बमहौर के पास अनियंत्रित ट्रक ने लातेहार के आठ मजदूरों समेत दो बच्चों को रौंद दिया। इस घटना में दो मजदूर और दो बच्चों की मौत हो गयी। घटना शुक्रवार की रात की बतायी जाती है। मृतकों में दिलीप लोहरा (26) , आशीष लोहरा (2 ) दोनों सदर थाना क्षेत्र के सोहदाग गांव के रहने वाले थे। जबकि संतोष लोहरा (36) और उसका तीन वर्षीय पुत्र बलवंत लोहरा लातेहार प्रखंड पतरातु डाटम गांव के रहने वाले थे। वहीं इस घटना में 6 मजदूर घायल भी हो गए हैं। जिनका इलाज पटना में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बनारस के ईंट भट्ठा से काम कर मजदूर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच शुक्रवार की रात वे लोग लाइन होटल के पास खाना खाने के लिए उतरे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया। हादसे के बाद चीत्कार मच गई। आनन-फानन में सभी को शिवसागर के पीएससी लाया गया। जहां से घायलों को पटना रेफर किया गया है। वहीं चार लोगों की मौत हो गयी।

सड़क हादसा में घायल हुए लोगों में रेखा कुमारी , कविता कुमारी, फुल कुमारी, सुनीता देवी तथा बासमती देवी व अन्य हैं। इधर घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। समाचार लिखे जाने तक मृतकों का शव उनके गांव नहीं पहुंच पाया था। जिला प्रशासन के द्वारा मृतक और घायल मजदूरों के परिजनों को सहायता पहुंचायी गयी है। इधर उपायुक्त अबु इमरान ने

शनिवार को लातेहार परिवहन पदाधिकारी और अनुमंडल पदाधिकारी को मृतक मजदूरों के शव का घर पहुंचाने के लिए समन्वय बनाकर काम करने का आदेश दिया है।


Next Story
Share it