Top
Action India

कोयला कंपनी के मैनेजर की हत्या की योजना बना रहे सात अपराधी गिरफ्तार

कोयला कंपनी के मैनेजर की हत्या की योजना बना रहे सात अपराधी गिरफ्तार
X

लातेहार। एक्शन इंडिया न्यूज़

लातेहार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कोयला ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के मैनेजर की हत्या की योजना बना रहे सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियों में धनेश्वर गंझु, आशीष राम, गणपत कुमार, अनिल राम, रोशन कुमार, जयराम गंझु और परमेश्वर गंझु शामिल हैं। सभी अभियुक्त चतरा जिले के रहने वाले हैं। सभी को बालूमाथ थाना क्षेत्र के शेरेगड़ा गांव के पास गोली रोड से पकड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने बुधवार को बताया कि मगध कोलियरी के शिवपुर साइडिंग में कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम करने वाले मां अंबे कंपनी के मैनेजर सौरभ झा की हत्या करने की योजना इन अपराधियों की ओर से बनाई जा रही थी।सूचना मिलने के बाद बालूमाथ थाना प्रभारी राणा भानू प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। बालूमाथ थाना क्षेत्र के शेरेगड़ा गोली रोड के पास अपराधी एक बोलेरो में सवार थे।

पुलिस को देखकर यह भागने का प्रयास किए। लेकिन पुलिस ने सभी सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी बंदूक, 3 जिंदा गोली और धमकी भरा पर्चा बरामद किया है। एसपी ने बताया कि मगध कोलियरी में कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम पहले इन्हें लोगों के द्वारा किया जाता था। परंतु अब ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के माध्यम से लोडिंग का कार्य किया जा रहा है।

क्षेत्र में दहशत बनाने और ट्रांसपोर्टिंग कंपनी को भगाने के फिराक में इन अपराधियों ने हत्या और दहशत फैलाने की योजना बनाई थी। परंतु पुलिस को सही समय पर सूचना मिल गई जिससे अपराधियों की मंशा असफल हो गई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से आशीष कुमार का आपराधिक इतिहास भी रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं गिरफ्तार अपराधियों से मिली जानकारी पर आगे कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it