Action India
झारखंड

लालू से मिलीं विधायक मंजू अग्रवाल

लालू से मिलीं विधायक मंजू अग्रवाल
X

रांची । एक्शन इंडिया न्यूज़

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शेरघाटी की विधायक मंजू अग्रवाल ने शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में मंजू अग्रवाल ने कहा कि नव वर्ष के उपलक्ष्य में आशीर्वाद लेने आई हूं। उन्होंने कहा कि बिहार में राजद को व्यापक जनाधार मिला है। तेजस्वी यादव सबसे बड़े नेता के तौर पर सामने आए हैं। बिहार में सरकार बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती है।

अग्रवाल ने कहा कि हमारे सुप्रीमो की सेहत अच्छी नहीं है। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है कि वह जल्द ही बाहर निकलेंगे और उनका आशीर्वाद बिहार की जनता को मिलेगा। लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर मां छिन्नमस्तिके के दरबार में भी प्रार्थना किया है, ताकि उनका स्वास्थ्य बेहतर हो सके। लालू गरीबों के मसीहा हैं और उनके विचारों से मैं सहमत हूं। उन्होंने कहा कि लालू मेरे जीत को लेकर खुश हैं और उनका कहना है कि एक संघर्षशील महिला को शेरघाटी की जनता ने अपना आशीर्वाद दिया।

लालू से छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह और दिल्ली विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर नवल किशोर ने भी मुलाकात की। लालू से मिलकर निकले छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि नववर्ष पर पार्टी सुप्रीमो लालू का आशीर्वाद लिया हूं। लालू से उनके स्वास्थ्य को लेकर चर्चा हुई है। किसी प्रकार की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि जेल मैनुअल के अनुसार हर शनिवार को लालू से 3 लोग मुलाकात कर सकते हैं।

Next Story
Share it