Action India
झारखंड

सांसद ने कोरोना मरीज के परिजनों का रखा ख्याल

सांसद ने कोरोना मरीज के परिजनों का रखा ख्याल
X

मेदिनीनगर। एक्शन इंडिया न्यूज़

मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल मेदिनीनगर में भर्ती कोरोना वायरस के मरीजों के साथ रह रहे उनके परिजनों को पलामू लोकसभा के सांसद विष्णु दयाल राम ने भोजन एवं पानी की व्यवस्था कराई है। इस व्यवस्था का मंगलवार से शुभारंभ किया गया।

उद्घाटन के उपरांत लगभग तीन सौ भोजन के पैकेट मरीज के परिजनों को दिए गए। इस अवसर पर जिला सांसद प्रतिनिधि विजय ओझा ने कहा कि लॉकडाउन होने के कारण कोविड के मरीजों के परिजनों को भोजन पाने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसको देखते हुए सांसद ने इस तरह की व्यवस्था करायी है।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह ने कहा कि सांसद की तरफ से परिजनों के लिए भोजन एवं पानी की व्यवस्था करना इस कोरोना महामारी के काल में सराहनीय कदम है। भाजपा पलामू जिला अध्यक्ष विजयानंद पाठक ने कहा कि इस संक्रमण काल में शुद्ध भोजन की व्यवस्था कराना काफी सराहनीय एवं पुनीत कार्य है।

इस मौके पर श्याम बाबू, सुरेंद्र विश्वकर्मा, विभाकर नारायण पांडेय, शिवकुमार मिश्रा, रूपा सिंह, लवली गुप्ता मीडिया प्रभारी सोमेश सिंह, संजय गुप्ता, प्रभात कुमार, आंनद सिंह, अमित आनंद, सत्यवान तिवारी, स्वेतंग गर्ग, सुनील पांडेय, संटू सिंह, भोला पांडेय, सुभक तिवारी आदि उपस्थित थे।


Next Story
Share it