Action India
झारखंड

हाथी ने हो रहे व्यक्ति को मार डाला, दो गंभीर रूप से घायल

हाथी ने हो रहे व्यक्ति को मार डाला, दो गंभीर रूप से घायल
X

पाकुड़। एक्शन इंडिया न्यूज़

अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत जमड़ीपहाड़ गाँव में शुक्रवार की देर रात जंगली हाथी ने हमला कर सो रहे एक व्यक्ति को मार डाला, जबकि दो को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। दोनों का इलाज चल रहा है।

पाकुड़ के रेंजर अनिल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि बीती रात कालू पहाड़िया (60) अपने आंगन में सोया हुआ था। देर रात जंगली हाथी ने उस पर हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हाथी के हमले में उसकी पड़ोस की देवी पहाड़िन(30) तथा शिबी पहाड़िन(10) गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

शनिवार की सुबह सूचना मिलते ही वे रेंजर संजीव कुमार चौधरी तथा वहाँ की पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे। मृतक तथा घायलों के परिजनों से जानकारी ली। साथ ही मौके पर ही मृतक की पत्नी लोकी पहाड़िन को विभाग की ओर से बतौर अनुदान राशि 25 हजार रुपये नकद दिया तथा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि फिलहाल हाथी हिरणपुर के जंगलों की ओर निकल गया है। ग्रामीणों को निर्देश दिया गया है कि वे जंगली हाथी के साथ छेड़छाड़ न करें और गाँव में आग जला कर रखें और सावधान रहें।

Next Story
Share it