Action India
झारखंड

जीजा के शव को ठिकाने लगाने वाला गिरफ्तार

जीजा के शव को ठिकाने लगाने वाला गिरफ्तार
X

हरिद्वार। एक्शन इंडिया न्यूज़

लक्सर के खानपुर थाना पुलिस ने जीजा की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम मोनू है जो यूपी के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर का रहने वाला है। पुलिस इस मामले में आरोपित की बहन और उसके बेटे को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

मामला खानपुर थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव का है जहां बीती 12 जुलाई की रात को जय भगवान गिरी और उसकी पत्नी अर्चना गिरी के बीच विवाद हो गया था। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना गहरा गया कि अर्चना ने गमछे से जयभगवान का गला दबा दिया। गमछे से दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसी रात अर्चना ने अपने भाई मोनू और अपने बेटे की मदद से पति के शव को ले जाकर बाणगंगा नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में मुकदमा दर्ज कर उसी दौरान मामले का खुलासा कर दिया। इसके बाद जयभगवान गिरी की पत्नी और बेटे को जेल भेज दिया गया।

इस हत्याकांड में शामिल जय भगवान गिरी का साला मोनू तब से ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। लक्सर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोनू अपने भांजे को लेने के लिए तुगलपुर गांव आ रहा है। बीती रात पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी मोनू को डीएस रोलिंग फैक्टरी के पास से गिरफ्तार किया।

Next Story
Share it