Action India
झारखंड

दुमका में भाजपा के पदाधिकारियों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

दुमका में भाजपा के पदाधिकारियों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान
X

दुमका। एक्शन इंडिया न्यूज़


प्रदेश भाजपा कमेटी के निर्देश पर गुरुवार को नगर भाजपा कमेटी के लोगों ने पेट्रोल और डीजल के मूल्य में राज्य सरकार से कटौती करने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने कहा कि यह जन जन का मुद्दा है। नरेंद्र मोदी की इस कल्याणकारी सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों पर अपना टैक्स कम कर देश के लोगों को राहत देने का काम किया है। ऐसे राज्य जहां भाजपा की सरकार चल रही है। वैसे राज्यों की सरकार द्वारा राज्य सरकार को मिलने वाले टैक्स की राशि में कटौती की गई है।

उन्होंने कहा कि राज्य एवं केंद्र सरकार ने वैसे राज्यों में सम्मिलित रूप से जनता को राहत देने का काम किया है, कुछ गैर भाजपा शासित राज्य ने भी सरकार की सराहना करते हुए अपने राज्यों में टैक्स कम किए हैं। लेकिन झारखंड की हेमंत सरकार ने सिर्फ और सिर्फ अपनी झोली भरने का काम किया है। जनता को कैसे राहत मिले। इससे इन्हें कोई लेना-देना नहीं। बिना रोड मैप और बगैर किसी सोच के यह सरकार राज्य एवं राज्य वासियों को विनाश की ओर ले जा रही है।

उन्होंने कहा किस हस्ताक्षर अभियान से भारतीय जनता पार्टी इस गूंगी बहरी सरकार के कान में जनता की आवाज को पहुंचाने का प्रयास कर रही है। भाजपा जनहित के मुद्दों पर हमेशा जनता के साथ खड़ी रही है और आगे भी रहेगी।

Next Story
Share it