Action India
झारखंड

बिना मास्क के बाहर निकले लोगों को पुलिस ने मुर्गा बना सड़क पर दौड़ाया

बिना मास्क के बाहर निकले लोगों को पुलिस ने मुर्गा बना सड़क पर दौड़ाया
X

धनबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना दिनों दिन विकराल रूप धारण करता जा रहा है। बावजूद इसके लोग इस जानलेवा संक्रमण के प्रति जरा भी गंभीर होते नजर नहीं आ रहे हैं। रोजाना बिना मास्क के सैकड़ों लोग बेधड़क सड़कों पर घूमने निकल रहे हैं। वैसे लोगों को सीधा करने के लिए अब पुलिस भी सख्त रुख अख्तियार कर रही है।

सड़क पर बिना मास्क के घूमने वाले वैसे लोगों को अब पुलिस मुर्गा बनवा सड़को पर दौड़ा रही है। मंगलवार को झरिया में ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहाँ जिला प्रशासन के उड़न दस्ते ने करीब आधा दर्जन लोगों को बिना मास्क के पकड़ा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें उड़नदस्ते में न बिठा कर सभी को लाइन से सड़क पर पहले मुर्गा बनवाया और वैसे ही सड़क पर उछलते हुए चलाया। जिसके बाद धरे गए सभी लोगों ने पुलिस को यह विश्वास दिलाया कि जबतक कोरोना का संकट रहेगा तब तक वह बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलेंगे। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिदायत देकर जाने दिया।

गौरतलब है कि धनबाद जिला प्रशासन ऐसे लोगों को ही कोरोना के प्रति जागरूक करने के मकसद से शहर में उड़नदस्ता चला रखा है, जो सड़क पर बिना मास्क के मटरगस्ती करने वालों को पकड़कर अपने साथ सेंसिटाइजेशन सेंटर ले जाकर उन्हें कोरोना वायरस के खतरे का अहसास करा जागरूक करने में लगी है।


Next Story
Share it