Action India
झारखंड

लूटपाट मामले में एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

लूटपाट मामले में एक कुख्यात  अपराधी गिरफ्तार
X

रांची। एक्शन इंडिया न्यूज़

चान्हो थाना पुलिस ने सड़क पर लूटपाट करने वाले एक कुख्यात अपराधी देव नारायण उरांव को गिरफ्तार किया है। वह चान्हो के सिलागाई का रहने वाला है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते 16 मई की रात मुस्तकीन अंसारी और एक अन्य व्यक्ति अपने पिकअप वाहन से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान सिलागाई नदी पुल के पास तीन अज्ञात लोगों ने हथियार के बल पर 14 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिए थे।

इस संबंध में थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए खलारी डीएसपी रजत माणिक बाखला के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त स्कूटी सवार एक अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी ने अपने अन्य दो साथी संतु उरांव और नरेश उरांव उर्फ पलटा उर्फ छोटू का नाम बताया। दोनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्हें भी

शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार देवनारायण उरांव पुलिस मुठभेड़ में मारे गए पीएलएफआई एरिया कमांडर पुनई उरांव का सहयोगी रह चुका है। इसके खिलाफ रांची और लोहरदगा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कुल 13 मामले दर्ज है। दर्ज मामलों में लेवी वसूलने, रंगदारी मांगने, आर्म्स एक्ट, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, चोरी ,लूट पुलिस के साथ मुठभेड़ सहित अन्य शामिल है।


Next Story
Share it