Action India
झारखंड

बोलेरो ने दो लोगों को कुचला, एक की मौत

बोलेरो ने दो लोगों को कुचला, एक की मौत
X

रांची। एक्शन इंडिया न्यूज़


रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के लाह फैक्ट्री रोड में तेज रफ्तार बोलेरो ने दो लोगों को कुचल दिया। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना मंगलवार की है। हिंदपीढ़ी निवासी महमूद आलम अपनी दुकान बंद कर अपने साथी मनसूर आलम के साथ दुकान के बाहर बैठे थे । इसी दौरान भारत सरकार लिखे तेज रफ्तार बोलेरो (यूपी 67 जे 6286) ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया। आनन-फानन में दोनों को गंभीर स्थिति में राज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महमूद आलम की मौत हो गई। जबकि मनसूर आलम की स्थिति नाजुक बताई जा रही है । उनका पैर टूट गया है।

दुर्घटना के बाद मौका पाते ही बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया । पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है । महमूद आलम की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों ने राज अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ज्ञान रंजन सिंह मौके पर पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।


दूसरी ओर सोमवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के हरमू रोड में किशोरगंज के समीप सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल सीता टोप्पो पति अनिल उरांव नामक महिला का मंगलवार को रिम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया । मृतका किशोरगंज के हरमू की रहने वाली थी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

उल्लेखनीय है कि सोमवार की रात नशे में धुत नैनो कार चालक ने दो महिला सहित चार लोगों को रौंद दिया था । इनमें सब्जी बेचने वाली सीता और सविता गंभीर रूप से घायल हो गई थीं ।

Next Story
Share it