Action India
झारखंड

दुर्व्यवहार की सुनवाई न होने पर सड़क पर लेट गई पीड़ित

दुर्व्यवहार की सुनवाई न होने पर सड़क पर लेट गई पीड़ित
X

पाकुड़। एक्शन इंडिया न्यूज़

हिरणपुर थाना क्षेत्र के जामपुर की पीड़िता बीटीमय मुरमू (26) ने अपनी बुआ सास बाले मरांडी के साथ मंगलवार को व्यवहार न्यायालय के समक्ष पाकुड़ दुमका मुख्य पथ पर लेट कर न्याय की गुहार लगाई। मौके पर पीड़ित के हाथ में महिला थाना प्रभारी के नाम लिखा आवेदन भी था। दोनों महिलाओं के बीच सड़क पर लेट जाने के चलते अफरा-तफरी मच गई और सड़क पर जाम लग गया।

तकरीबन आधा घंटा तक यह माहौल बना रहा। पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी मौके पर पहुँच गई और मामले की जानकारी ली। पेट्रोलिंग पार्टी के अधिकारी सुरेन्द्र उपाध्याय द्वारा पूछने पर उसने बताया कि वह अपने साथ हुई ज्यादती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने महिला थाना गई थी लेकिन मामला हिरणपुर थाना क्षेत्र का बता कर शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। तब न्याय पाने के लिए वह सड़क पर लेट गई।

सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने उसे नगर थाना में लाने का निर्देश दिया। पीड़ित बीटीमय मुरमू ने बताया कि उसका पति लुखीचांद मरांडी कमाने के लिए बेंगलुरू गया हुआ है।वह अपने घर में अकेली रहती है। गत 22 अगस्त की रात कोई दस बजे गाँव का ही रविनाथ सोरेन उसके घर के टीन के दरवाजे को तोड़कर उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ जबर्दस्ती करने की असफल कोशिश की। इस दौरान रविनाथ ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

शोर सुनकर उसका पड़ोसी बोयला हांसदा दौड़ा आया। उसे देख रविनाथ भाग खड़ा हुआ। उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने महिला थाना गई। वहाँ जब मना कर दिया तो वह न्याय पाने के लिए सड़क पर लेट गई। पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव के निर्देश पर महिला थाना में पीड़ित की शिकायत दर्ज कराई गई है।

Next Story
Share it