Action India
झारखंड

मैथन स्पोर्ट्स हॉस्टल के पीछे डैम में शव मिला

मैथन स्पोर्ट्स हॉस्टल के पीछे डैम में शव मिला
X

धनबाद एक्शन इंडिया न्यूज़

निरसा स्थित पहाड़बाद गांव निवासी शेख नसीम का शव मैथन ओपी अंतर्गत गोगना के स्पोर्ट्स हॉस्टल के पीछे डैम में मिला। शेख नसीम कल शाम से ही घर नहीं लौटा था। परिजनों ने उसे आसपास काफी ढूंढा लेकिन नसीम का कोई पता नहीं चल सका था।

सोमवार को जब आसपास के ग्रामीण शौच के लिए उधर गए तो उन्होंने एक व्यक्ति का शव डैम के पानी में देखा। उन्होंने सूचना मैथन पुलिस एवं स्थानीय मुखिया को दी। सूचना मिलते ही निरसा डीएसपी विजय कुमार कुशवाह, मैथन ओपी प्रभारी माइकल कोड़ा, एमपीएल ओपी प्रभारी वसीम खान, मुखिया प्रतिनिधि शेख तैमूर घटनास्थल पहुंचे और शव को देखकर उसकी पहचान पहाड़बाद निवासी शेख नसीम के रूप में हुई।

मुखिया प्रतिनिधि ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पहुंचे और शव को देखते ही जोर जोर से रोने लगे। मृतक की पत्नी का तो रो- रोकर बुरा हाल था। उनका कहना था कि इसमें किसी की साजिश है।

इस बाबत डीएसपी कुशवाह ने बताया कि घटना की सूचना पर वह घटनास्थल पहुंचे और अभी तक कि जांच के दौरान यह सामने आया है कि मृतक अपने एक मित्र के साथ शराब पीकर नहाने के लिए डैम में गया था। मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Share it