Action India
झारखंड

सड़क दुर्घटना में दरोगा सहित सात पुलिसकर्मी घायल

सड़क दुर्घटना में दरोगा सहित सात पुलिसकर्मी घायल
X

बोकारो। एक्शन इंडिया न्यूज़

साहिबगंज जिला बल के जवानों को लेक गुरूवार को रांची जा रहे 407 वाहन बोकारो रामगढ़ मुख्य मार्ग कसमार थाना क्षेत्र के दांतु के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें सब इंस्पेक्टर सहित सात जवान गंभीर रूप से घायल हो गए । सभी जवानों को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।साथ ही पिकअप वैन के चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक 407 वाहन और पिकअप वैन के बीच आमने सामने टक्कर हुई है। इसमें पुलिस जवानों से भरा 407 वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। इसमें सवार कई जवान घायल हुए, जिसमें से सब इंस्पेक्टर सहित सात जवानों को गंभीर चोट लगी है, बाकी जवानों को मरहम पट्टी करा कर छोड़ दिया गया ।घायल जवानों को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक साहिबगंज से खोखा लेकर इसे जमा करने के लिए पुलिस सब इंस्पेक्टर अनिल द्विवेदी की अगुवाई में 407 वाहन पुलिस जवानों को लेकर होटवार रांची जा रही थी। इसी दौरान दांतु के पास पुलिस चालक को नींद आ गई और विपरीत दिशा में जाकर पिकअप वैन को टक्कर मार दी।सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि चार पुलिस कर्मी अधिक घायल है । सभी को इलाज के लिए बीजीएच भेजा गया है ।

घायल बोलेरो चालक लोहरदगा का निवासी है । घटनास्थल पर कसमार थाना प्रभारी राजेश रंजन और पेटरवार थाना के पुलिस अधिकारी पहुंचे । इस हादसे के बाद झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पांडे बोकारो पुलिस मेंस एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सुभाष शुक्ला के साथ मिलकर सभी को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया है। वही पिकअप वैन के ड्राइवर दिलीप कुमार ने बताया कि पुलिस वाहन विपरीत दिशा से आ कर टक्कर मारने का काम किया है।




Next Story
Share it