Action India
झारखंड

धर्मातंरण के खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन जल्द : शाहदेव

धर्मातंरण के खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन जल्द : शाहदेव
X

गुमला । एक्शन इंडिया न्यूज़

हिंदू युवा वाहिनी झारखंड प्रदेश के तत्वावधान में हिंदू धर्म रक्षा दिवस के रूप में मनाते हुए श्री हनुमान जन्मस्थली आंजन धाम में भव्य पूजन, 150 से अधिक असहाय निर्धन वृद्धजनों महिलाओं के बीच कंबल वितरण किया गया। कार्यक्रम के पश्चात सभी लोगों के बीच भोग प्रसाद भी वितरण किया गया।

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष युवराज राम मनोहर नाथ शाहदेव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू युवा वाहिनी झारखंड में आंजन गांव में भव्य हनुमान मंदिर के पुनर्निर्माण और प्रचार-प्रसार के लिए जन जागरण कार्यक्रम चलाएगी। साथ ही हिंदू युवा वाहिनी झारखंड के कोने कोने में आदिवासियों व अनुसूचित जाति के लोगों के साथ मिलकर धर्मांतरण रोकने के लिए राज्य व्यापी आंदोलन चलाएगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महामंत्री प्रवीण शर्मा ने कहा कि हमें सभी हिंदू धर्म के आस्था के स्थलों को सड़क मार्ग तथा सभी सुविधाओं से परिपूर्ण करने की आवश्यकता है, जिससे कि धर्म का प्रचार प्रसार हो और स्थानीय युवकों को रोजगार का साधन प्राप्त हो । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आंजन धाम के साथ-साथ पुराने मंदिरों के विकास के लिए हिंदू युवा वाहिनी जन जागरण करते हुए आर्थिक सहयोग मंदिरों को दिलवायेगी। कार्यक्रम में गुमला जिला अध्यक्ष सुभाष जायसवाल, प्रदेश मंत्री मिथिलेश कुमार, मनीष कुमार, उच्च न्यायालय के अधिवक्ता रवि प्रकाश मिश्रा, पवन जायसवाल, रवि जायसवाल सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Next Story
Share it