Action India
झारखंड

लालू से मिले तेज प्रताप , कहा बिहार की सरकार जल्द गिरने वाली है

लालू से मिले तेज प्रताप , कहा बिहार की सरकार जल्द गिरने वाली है
X

रांची । एक्शन इंडिया न्यूज़

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात की। लगभग दो घंटे चली पिता-पुत्र की मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार का वजूद खत्म हो गया है ।अरुणाचल प्रदेश का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि हर जगह से जदयू में टूट हो रही है। उन्होंने दावा किया कि बहुत जल्द बिहार की सरकार भी गिरने वाली है।

इसके बाद बिहार में राजद सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद भी बिहार में हमसे ज्यादा सीटें एनडीए गठबंधन के पास नहीं है। भाजपा काम है कि वह सभी पार्टियों को खा जाती है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में सरकार पूरी तरह फंस चुकी है। तेज प्रताप ने कहा कि वह अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं । इसलिए मिलने आए थे और बिहार चुनाव के बाद उनसे आशीर्वाद भी नहीं लिया था, तो आशीर्वाद लेने आए थे।

लेकिन मुख्य रूप से उनकी सेहत का हाल-चाल जानने आए थे। तेज प्रताप से लालू की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी किडनी की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है किडनी का प्रॉब्लम है। लालू से धनंजय कुमार और बिहार के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद नेता अशोक यादव ने मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि जेल मैनुअल के अनुसार रिम्स में इलाजरत लालू से मुलाकात करने का दिन शनिवार को होता है। इसदिन लालू प्रसाद से तीन लोग ही मुलाकात कर सकते हैं। पिछले शनिवार को तेजस्वी यादव ने लालू से मुलाकात की थी।

Next Story
Share it