Action India
झारखंड

वैन ने ऑटो को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, कई घायल

वैन ने ऑटो को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, कई घायल
X

दुमका। एक्शन इंडिया न्यूज़ वैन ने ऑटो को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, कई घायल

नगर थाना क्षेत्र के पुसारो ओवरब्रिज पर कोयला लदे पिकअप वैन की टक्कर से ऑटो सवार में एक बच्चे की मौत हो गई। घटना में कई लोग घायल हो गये। सभी एक ही परिवार से हैं।

जानकारी के अनुसार सभी रामगढ़ थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी हैं। सभी जामा थाना क्षेत्र के चुटोनाथ मंदिर से पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से जा रही कोयला लदे पीकअप वैन ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट गई, जिसमें शिवम पंडित (12) की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से एक साल की बच्ची गीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं एक बजुर्ग एवं एक महिला को गंभीर चोटे आयी है। ऑटो में सवार करीब एक दर्जन लोगों को चोटे आयी हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीखे मोड़ पर तेज गति से आ रही पीकअप वैन ने ऑटो में टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। टक्कर के बाद वैन चालक वैन लेकर फरार होने में कामयाब रहा। घायलों के परिजनों को सदर प्रखंड के कुरूवा पंचायत मुखिया निर्मला पुतुल एवं समाजसेवी नवीन सिंह उर्फ भोला सिंह के सहयोग से पंचायत भवन कार्यालय में ठहरने एवं अलाव की व्यवस्था की गई है।

Next Story
Share it