Action India
झारखंड

जर्जर भवन का छज्जा गिरा, बालक घायल

जर्जर भवन का छज्जा गिरा, बालक घायल
X

दुमका। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के बीचोबीच यज्ञ मैदान के समीप पुराने एसबीआई बाजार ब्रांच कार्यालय के जर्जर भवन का छज्जा गिरने से एक बालक घायल हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को घटी।

वर्षो पुराने भवन का छज्ज़ा गिरने से एक 15 वर्षीय गुड्डू राम घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगो के सहायता से फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका में भर्ती कराया गया। घायल बालक गुड्डू राम, सुनील राम नगर थाना क्षेत्र के बंदरजोरी का रहने वाला बताया जा रहा है। पूर्व में भी इस भवन का छज्जा गिरा था। एसडीओ द्वारा जर्जर भवन को तोड़ने का आदेश निर्गत है। हालांकि एसबीआई बाजार ब्रांच कार्यालय वर्तमान अन्य जगह शिफ्ट किया जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी जर्जर भवन का छज्जा गिर चुका है। इस जर्जर भवन को तोड़ने का आदेश पूर्व में भी तत्कालीन एसडीओ राकेश कुमार दे चुके है। इसके बावजूद शहर के बीचोबीच जर्जर भवन किसी बड़ी हादसे को आमंत्रित कर रहा है। जर्जर भवन के नीचले तल्ले में कपड़ा व्यवासियों का दुकान है। उपरे तल्ले किसी योगेंद्र तिवारी नामक व्यक्ति का है। उपरी तल्ले एवं नीचले तल्ले के अलग-अलग मालिक होने के कारण जर्जर भवन अब तक गिराया नहीं जा सका है।

Next Story
Share it