Action India
झारखंड

एसपी ने की वर्चुअल क्राइम मिटिंग

एसपी ने की वर्चुअल क्राइम मिटिंग
X

पाकुड़। एक्शन इंडिया न्यूज़

एसपी मणिलाल मंडल ने सभी प्रमुख पदाधिकारियों के साथ गुरुवार को वर्चुअल क्राइम मिटिंग की। मौके पर एसपी ने कोरोना महामारी के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के तहत शुक्रवार को मनाई जाने वाली ईद पर अपना फोकस रखा। उन्होंने कहा कि संबंधित क्षेत्रों के लिए दंडाधिकारियों के नेतृत्व में तैनात पुलिस पदाधिकारी जारी निर्देशों का सख्ती से पालन कराएं, ताकि महामारी के प्रसार पर रोक लगे।

इसके अलावा उन्होंने निर्देश दिया कि वर्तमान परिस्थिति में सभी पुलिस पदाधिकारी व जवान खुद को सुरक्षित रखते हुए कानून का पालन कराएँ।उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आवश्यकतानुसार महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करें। इसके अलावा उन्होंने जिले में जारी सैंपल्स संग्रहण व टीकाकरण के काम में जन जागरूकता के साथ ही स्वास्थ्यकर्मियों को हर संभव सहयोग करें।साथ ही खासकर सीमावर्ती थाना क्षेत्रों के पुलिस पदाधिकारियों को अंतर्राज्यीय व अंतर्जिला सभी तरह के अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने का भी निर्देश दिया।

मौके पर एसडीपीओ पाकुड़ अजीत कुमार विमल, एसडीपीओ महेशपुर,डीएसपी मुख्यालय वैद्यनाथ प्रसाद के अलावा सभी पुलिस निरीक्षक व थाना तथा ओपी प्रभारी मौजूद रहे।

Next Story
Share it