Action India

इंदौर: दुष्कर्म का आरोपित सरपंच पति गिरफ्तार, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

इंदौर: दुष्कर्म का आरोपित सरपंच पति गिरफ्तार, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
X

इंदौर। एक्शन इंडिया न्यूज़

दुष्कर्म के आरोपित सरपंच संगीता बिलौनिया के पति विजय बिलौनिया को तेजाजी नगर थाना पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध एक महिला ने रिपोर्ट लिखवाई थी। इससे पहले बुधवार दोपहर में ही आरोपित विजय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दो व्यक्तियों को हाथ-पैर तोड़ने की धमकी रहा था।

तेजाजीनगर टीआई आरडी कानवा ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयानों में बताया था कि उसकी फेसबुक के माध्यम से विजय से दोस्ती हुई थी। कुछ दिनों बाद उसने कपालघाटी क्षेत्र में मिलने बुलाया और कहा वह शादी करना चाहता है। पीड़िता की उस वक्त उसके पति से अनबन चल रही थी। आरोपित उसे खंडवा रोड़ स्थित एक इमारत में ले गया और पत्नी बना कर रखा। शादी किए बगैर ही उसने शारीरिक संबंध बनाए। रिपोर्ट लिखवाने के बाद आरोपित भाग गया और लोगों को धमकाने लगा।

टीआई कानवा के मुताबिक विजय के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण भी दर्ज है। जानकारी मिली है कि उसने पूर्व में तीन शादियां की थी। पीड़िता चौथी महिला है, जिससे शारीरिक संबंध बनाए हैं। टीआई ने बताया कि आरोपित विजय थाने में रौब झाड़ रहा था, लेकिन हमने उसे हवालात में ही दूसरे अपराधियों की तरह रखा। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ कर गुरुवार को कोर्ट पेश किया जाएगा।

Next Story
Share it