Action India

कलेक्टर ने आरआरटी टीम की बैठक लेकर डॉक्टर एवं इंसीडेंट कमांडर्स की हौसला अफजाई की

कलेक्टर ने आरआरटी टीम की बैठक लेकर डॉक्टर एवं इंसीडेंट कमांडर्स की हौसला अफजाई की
X

उज्जैन। एक्शन इंडिया न्यूज़

कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने उज्जैन शहर में कार्यरत रेपिड रिस्पाँस टीम के डॉक्टर्स, अन्य कर्मचारी एवं इंसीडेंट कमांडर्स की बृहस्पति भवन में बैठक लेकर कहा है कि सभी लोग हौसले से काम लें, कोरोना से लड़ाई निर्णायक दौर में प्रवेश कर गई है। स्थिति नियंत्रण में आ रही है।

उन्होंने कहा कि इंसीडेंट कमांडर्स कंटेनमेंट का कड़ाई से पालन करवायें तथा यह सुनिश्चित करें कि होम क्वारेंटाईन किये गये संक्रमित मरीज एवं उनके परिजन आइसोलेशन में ही रहें। साथ ही जो क्षेत्र कंटेनमेंट से मुक्त किये जा रहे हैं, उनके विधिवत आदेश जारी कर कंटेनमेंट हटाया जाये।

बैठक में स्मार्ट सिटी सीईओ जितेन्द्रसिंह चौहान, यूडीए सीईओ एसएस रावत, एसडीएम गोविन्द दुबे, आरआरटी टीम के प्रभारी डॉ.रौनक एलची, सभी इंसीडेंट कमांडर एवं आरआरटी टीम में लगाये गये डॉक्टर्स मौजूद थे।

बैठक में कलेक्टर ने आरआरटी टीम के डॉक्टर्स के लिये तुरन्त नये वाहन लगाकर देने के निर्देश दिये हैं। कलेक्टर ने कहा है कि नई गठित की गई आरआरटी टीम को थर्मल गन एवं ऑक्सीमीटर तत्काल उपलब्ध कराये जायें।

बैठक में आरआरटी टीम के डॉक्टर्स द्वारा बताया गया कि कई मरीजों को आधार कार्ड पर लिखे पते सही नहीं पाये जाने पर उनकी खोज करना कठिन हो जाता है। कलेक्टर ने इस पर निर्देश दिये हैं कि सेम्पलिंग करने वाली टीम अल्टरनेट पता भी लिखे एवं जिले के बाहर से आये मरीजों का स्थानीय पता चिन्हित किया जाये।

Next Story
Share it