Action India

मोबाइल दुकान पर रेट को लेकर हुआ विवाद, बदमाशों ने चलाई गोली

मोबाइल दुकान पर रेट को लेकर हुआ विवाद, बदमाशों ने चलाई गोली
X

मुरैना। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर में मंगलवार को मोबाइल एसेसरी की रेट को लेकर दुकानदार व बदमाशों के बीच विवाद हो गया। थोड़ी देर में डण्डों तथा हथियारों से लैस होकर दुकानदार पर हमला करने आये आधा दर्जन बदमाशों ने गोलियां चला दीं। जिससे बाजार में दहशत फैल गई। दुकानदारों ने पुलिस को चेतावनी दी कि बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो अनिश्चितकाल के लिये बाजार बंद कर देंगे। हालांकि भाजपा नेता व पूर्व विधायक रघुराज कंषाना ने दुकानदारों को सुरक्षा का भरोसा दिलाकर बाजार खुलवाया। पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर बदमाशों के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, मुरैना शहर के मध्य छोटी बजरिया बाजार में मोबाइल एसेसरी का सबसे बड़ा कारोबार होता है। यहां कुछ बदमाश मंगलवार को अनुज मोबाइल केयर पर एसेसरी लेने आये थे, लेकिन कम रेट पर एसेसरी लेने को अड़े बदमाशों से दुकानदार का विवाद हो गया। दुकान पर आये यह बदमाश दुकानदार को धमकी देकर चले गये। कुछ देर बाद आधा दर्जन बदमाशों ने डण्डों से दुकानदार पर हमला करने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदारों के एकत्रित होने से बदमाशों ने हवाई फायर कर दिये। इससे आक्रोशित दुकानदारों ने बाजार बंद कर स्टेशन रोड़ थाने का घेराव कर दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी मिलते ही भाजपा नेता व पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंषाना ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों से घटना की जानकारी लेकर सुरक्षा का भरोसा दिलाया और बाजार खुलवाया। वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष दीपक शर्मा भी दुकानदारों के पास पहुंच गये। मुरैना शहर के तीनों थानों का पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया। पुलिस अधिकारियों ने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि वह शीघ्र से शीघ्र बदमाशों को पकड़ लेंगे।


Next Story
Share it