Top
Action India

भोपाल के तीन थाना क्षेत्रों में आगामी आदेश तक लगा कर्फ्यू कलेक्टर ने जारी किया आदेश

भोपाल के तीन थाना क्षेत्रों में आगामी आदेश तक लगा कर्फ्यू कलेक्टर ने जारी किया आदेश
X

भोपाल। एक्शन इंडिया न्यूज़

राजधानी भोपाल के तीन थाना क्षेत्र हनुमानगंज, टीला जमालपुरा एवं गौतम नगर में रविवार सुबह 9 बजे से आगामी आदेश तक कर्फ्यू लगाया गया है। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

दरअसल राजधानी के पुराने भोपाल के कबाडख़ाना क्षेत्र में आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ फेंसिंग कर रहा है। पुराने भोपाल के कबाडख़ाना क्षेत्र में केशव नीडम की लगभग 30 हजार वर्ग फीट भूमि का प्रकरण कोर्ट से जीतने के बाद केशव नीडम के पदाधिकारी आज उक्त भूमि पर फेसिंग कर रहे हैं। जमीन विवाद में केस जीतने के बाद यह निर्माण कार्य किया जा रहा है। दूसरी ओर इसके विरोध में हिंसा की संभावना है। जिसे देखते हुए कलेक्टर अविनाश लवनिया ने इलाके में धारा 114 लगाया है। कलेक्टर ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि शहर में पूरी तरह शांति है। प्रशासन ने ऐहतियातन यह कदम उठाया। किसी भी प्रकार का तनाव नहीं है। सिर्फ लोगों को घरों में रहने को कहा गया है।

प्रशासन के आदेशानुसार पुराने भोपाल के थाना हनुमानगंज, टीलाजमालपुरा, और डीआईजी बंगला इलाके में कफ्र्यू लगाया गया है। वहीं इतवारा, सोमवारा, बुधवारा, भारत टॉकिज चौराहा को पुलिस ने बंद कर दिया है।


Next Story
Share it