Action India

अंबेडकर मूर्ति के सामने तराना विधायक महेश परमार ने अपने साथियों के साथ दिया धरना

अंबेडकर मूर्ति के सामने तराना विधायक महेश परमार ने अपने साथियों के साथ दिया धरना
X

उज्जैन। एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संक्रमण से बिगड़े अस्पतालों के हालात और मरीजों को उपचार नहीं मिलने के साथ व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हो पाने पर आज सुबह तराना विधायक ने अपने समर्थकों के साथ टावर चौक अंबेडकर प्रतिमा के सामने गांधीवादी तरीके से उपवास की शुरुआत कर दिया।

कलेक्टर के आश्वासन और एडीएम के साथ प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद 2 घंटे में ही विधायक ने अपना उपवास समाप्त कर दिया।

कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या और अस्पतालों में उन्हें उपचार के लिए पलंग नहीं मिलने के साथ ऑक्सीजन की कमी से हो रही मौत को लेकर तराना विधायक महेश परमार ने 2 दिन पहले जिला प्रशासन से मांग की थी कि 48 घंटे में व्यवस्थाओं को नहीं सुधारा गया तो वह उपवास शुरू कर देंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

आज सुबह तक अस्पतालों में हालात नहीं सुधर पाए थे जिसके चलते विधायक परमार जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अजीत सिंह, युवक कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रभान सिंह चंदेल और समर्थक बीनू कुशवाहा के साथ टावर चौक स्थित अंबेडकर प्रतिमा पहुंचे और सुबह 9:30 बजे से गांधीवादी तरीके से उपवास की शुरुआत कर दी।

कलेक्टर आशीष सिंह को मामले की जानकारी लगी तो शहर से बाहर होने के बावजूद उन्होंने विधायक परमार से फोन पर चर्चा करते हुए व्यवस्थाओं को सुधारने में 2 दिन का और समय मांगा। कलेक्टर ने कहा कि वह लगातार प्रयास कर रहे हैं जो कमियां रह गई है उसे भी जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

मरीजों को भर्ती करने के लिए नए कोविड-19 बनाए जा रहे हैं जो एक-दो दिन में शुरू कर दिए जाएंगे ऑक्सीजन की कमी भी नहीं आने दी जाएगी। कलेक्टर से फोन पर हुई चर्चा के बाद टावर चौक पर एडीएम और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे जिन्होंने विधायक और उनके समर्थकों का उपवास प्रदर्शन 2 घंटे बाद ही समाप्त करा दिया।

विधायक का कहना था कि अगर 2 दिन में व्यवस्थाएं नहीं सुधरी तो वह फिर गांधीवादी तरीके से प्रशासन के सामने अपनी बातों को रखेंगे।

Next Story
Share it