Action India

लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों के वाहनों की निकाली हवा

लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों के वाहनों की निकाली हवा
X

उज्जैन। एक्शन इंडिया न्यूज़

टोटल लॉकडाउन में प्रशासन की जारी की गई राहत का फायदा लोग फिर उठाने लगे हैं। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। ऐसे समाज के दुश्मन बन रहे लोगों के वाहनों की हवा निकाली जा रही है और अस्थाई जेल का रास्ता दिखाया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के प्रशासन लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिसकर्मी दिन-रात मैदान में योद्धा की तरह तैनात हैं। पिछले तीन-चार दिनों से राहत भरी खबरें भी सामने आ रही हैं जितने पॉजिटिव आ रहे हैं उससे अधिक ही स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं। हालातों में सुधार की गुंजाइश को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा कुछ राहत दी गई है। किराना सामान की होम डिलीवरी शुरू कर दी गई है। फेरी लगाकर फल सब्जी का व्यवसाय करने की छूट दी गई है। लेकिन लोगों द्वारा इसका गलत फायदा उठाया जाने लगा है। लोग घरों से निकलकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

आज सुबह पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए उनके वाहनों की हवा निकालना शुरू कर दिया था और अस्थाई जेल का रास्ता दिखाया जाने लगा। कुछ लोगों पर महामारी एक्ट के प्रकरण दर्ज किए गए। कुछ के खिलाफ जिलाधीश के आदेश का उल्लंघन करने की कार्रवाई की गई। समाज के दुश्मन बन रहे ऐसे लोगों के लाभ पुलिस कल से अपना अभियान और सख्त कर देगी।

4 दिन में ही 18 सौ लोगों को जेल भेजा जा चुका है। सैकड़ों लोगों के खिलाफ जिलाधीश के आदेश का उल्लंघन करने की कार्रवाई की गई है। टोटल लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद सड़कों पर सन्नाटा छा गया था और प्रशासन ने लोगों से घरों में रहने की अपील की थी।


Next Story
Share it