Action India

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में हुआ हंगामा, पुलिस और डॉक्टर हुए आमने-सामने

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में हुआ हंगामा, पुलिस और डॉक्टर हुए आमने-सामने
X

उज्जैन। एक्शन इंडिया न्यूज़

उज्जैन के आगर रोड स्थित ऑरडी गारडी अस्पताल में हुई मौत के बाद डेड बॉडी लेने पहुंचे परिजनों ने शरीर से निकल रहे खून पर आपत्ति जताई। परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच मारपीट सूचना मिलने पर पहुंची चिमनगंज मंडी थाने की पुलिस के साथ भी डॉक्टरों ने मारपीट की। इसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए।

जानकारी के अनुसार कोविड अस्पताल आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजनों ने हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर चिमनगंज थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो डॉक्टरों और पुलिस के बीच भी विवाद हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर स्वयं अस्पताल पहुंचने की खबर है।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि मेट्रो टॉकीज निवासी बंशीलाल खंडेलवाल आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती हुए थे जहां कोरोना के चलते रात में उनका निधन हो गया।

सुबह परिजन शव लेने पहुंचे तो देखा कि सिर से खून बह रहा था। इस पर परिजनों ने आपत्ति की और अस्पताल स्टाफ से पूछताछ की इसी बात को लेकर डॉक्टरों और परिजनों के बीच विवाद हुआ जिसकी सूचना मिलने के बाद चिमनगंज मंडी पुलिस अस्पताल पहुंची।

यहां पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था तभी डॉक्टरों से पुलिस का विवाद हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर के अस्पताल पहुंचने की सूचना है।

पूरा अस्पताल कोविड सेंटर बनाया-

एडीएम सोजान सिंह रावत ने बातचीत में बताया कि आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज को पूरी तरह अधिग्रहित करते हुए इसे कोविड अस्पताल सेंटर बना दिया गया है। अब इस अस्पताल में सिर्फ कोरोना मरीजों को भर्ती किया जायेगा।

Next Story
Share it