Action India

लूशन के बगीचे में बोला बदमाशों ने धावा, चार घरों को बनाया निशाना

लूशन के बगीचे में बोला बदमाशों ने धावा, चार घरों को बनाया निशाना
X

लूशन के बगीचे में बोला बदमाशों ने धावा, चार घरों को बनाया निशाना

गुना । एक्शन इंडिया न्यूज़

कोरोना संक्रमण काल में बढ़ती आपराधिक वारदातों ने दहशत बढ़ा रखी है। एक तरफ संक्रमण की गति कहर बरपा रही है तो दूसरी तरफ बदमाशों की सक्रियता ने लोगों में भय बढ़ा दिया है। पिछले एक हफ्ते से चोरी, लूट और डकैती की वारदातों से जिला थर्राया हुआ है।

इस अवधि में करीब एक दर्जन वारदातें सामने आ चुकीं है। बीते रोज एसपी द्वारा पत्रकारों के समक्ष परोसी गईं सफलता की कहानी से पहले रात में बरबटपुरा में डकैती की वारदात सामने आई तो बीती रात चोरों ने शहर के लूशन के बगीचे में धावा बोला।

इस दौरान चार घरों को चोरों ने अपना निशाना बनाया। दो घरों में बदमाशों का मकसद पूरा हुआ तो दो से उन्हे बैरंग लौटना पड़ा। बढ़ती आपराधिक वारदातें इसलिए भी चिंताजनक है कि इस समय पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है और पुलिस अतिरिक्त सक्रियता बरतने का दावा कर रही है।

दो घरों से उड़ाया माल, दो से बैरंग लौटे

बताया जाता है कि बीती रात चोरों ने शहर के लूशन बगीचा में धावा बोला है। चोरों ने यहां पहले दो घरों को अपना निशाना बनाया। इसी बीच यहां जाग हो जाने से चोर अपने मकसद को पूर्ण नहीं कर पाए। इसके बाद चोर पास के ही दो अन्य घरों में पहुंचे और ताला तोडक़र वारदातों को अंजाम दिया। चोर यहां से सोने-चांदी के आभूषण, नगदी सहित अन्य सामान बटोरकर ले गए है। घटना का पता घर मालिकों को सुबह होने पर चला। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

हथियारबंद थे बदमाश

बदमाश हथियारबंद बताए जाते हैं। एक व्यक्ति द्वारा इन्हे देखे जाने का दावा भी किया जा रहा है। दावे के मुताबिक बदमाश 9 से 10 की संख्या में थे और मुँह पर कपड़ा बांधे होने के साथ ही हथियारबंद थे। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि अगर वारदात के दौरान जाग हो जाने पर बदमाशों के हमला करने की भी तैयारी थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से जो वारदातें सामने आ रहीं है। उनमें बदमाश लोगों के घरों में रहते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस दौरान जाग होने पर विरोध जताए जाने पर परिजनों को बंधक बनाकर वारदात की जाती है।

पुलिस परोस चुकी है सफलता की कहानी

बढ़ती वारदातों के बीच पुलिस बीते रोज अपनी सफलता की कहानी पत्रकारों के समक्ष परोस चुकी है। जिसमें एक डकैती और तीन चोरियों की वारदात का खुलासा करने की बात कही गई थी। हालांकि डकैती की वारदात में खुद फरियादी ही आरोपी को पकडक़र अपने साथ थाने ले गया था।

इसके बाद पुलिस ने अन्य बदमााशों को पकड़ा, वहीं सफलता की कहानी परोसने से पहले रात में शहर के बरबटपुरा में बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पूरी तरह बंद कॉलोनी में बदमाशों ने प्रवेश कर हथियारों के दम पर नगदी और आभूषण उड़ाए थे। इसके बाद चोरी की यह वारदातें सामने आई है। इससे पहले जगदीश कॉलोनी मेंं हुई डकैती की वारदात का खुलासा नहीं हो पाया है। इस मामले में फरियादी ईनाम भी घोषित कर चुके हैं।

Next Story
Share it