Action India

प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने उज्जैन पहुंचे शिवराज, सिंधिया ने किये भगवान महाकाल के दर्शन

प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने उज्जैन पहुंचे शिवराज, सिंधिया ने किये भगवान महाकाल के दर्शन
X

भोपाल। एक्शन इंडिया न्यूज़

भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में आज (शुक्रवार) से भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू होने जा रहे है। इसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के अनेक मंत्री और पार्टी पदाधिकारी उज्जैन पहुंच चुके हैं। सिंधिया ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन कर पूजन अर्चन किया और देश-प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की है।

सिंधिया ने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी साझा की है। वे शुक्रवार सुबह सुबह उज्जैन पहुंचे। यहां सबसे पहले उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए और देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने मंदिर विकास और विस्तारीकरण कार्य के लिए केंद्र सरकार से स्वीकृत करवाए गए 75 करोड़ रुपयों से होने वाले कार्य की जानकारी भी ली।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह 11.30 बजे उज्जैन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा पूरे देश में विकास और जनकल्याण का प्रकाश फैला रही है। हमारे कार्यकर्ता लालटेन के कांच की तरह हैं। कई बार कांच पर धूल जम जाती है, प्रकाश बाहर नहीं आ पाता। इसलिए समय-समय पर धूल हटाते रहना चाहिए। कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण मिलता रहा तो वे भी साफ और पवित्र रहेंगे और पूरे देश में प्रकाश फैलाएंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग पचमढ़ी में होने वाला था, लेकिन बाद में इसका स्थान परिवर्तित कर उज्जैन कर दिया गया। उज्जैन के इंदौर रोड स्थित होटल मित्तल एवेन्यू में दोपहर 12 बजे प्रशिक्षण वर्ग शुरू हो चुका है। कार्यक्रम में पार्टी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के मंत्रीगण व पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

Next Story
Share it