Action India

कोरोना संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कमी न आने दी जायें - वित्तमंत्री देवड़ा

कोरोना संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कमी न आने दी जायें - वित्तमंत्री देवड़ा
X

मंदसौर। एक्शन इंडिया न्यूज़

वित्त एवं वाणिज्य कर विभाग मध्य प्रदेश शासन के मंत्री जगदीश देवड़ा ने सुशासन भवन स्थित सभा कक्ष में देर शाम कोरोना के संबंध में विशेष बैठक आयोजित कर जिले में कोरोना संक्रमण की क्या स्थिति है, इस पर व्यापक विचार विमर्श किया।

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश सरकार के वित्तमंत्री एवं कोविड-19 के लिए इन्हें मंदसौर जिले का प्रभार प्रदान किया गया है। मंत्री देवड़ा ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद भी राज्य सरकार द्वारा उपचार की सभी व्यवस्थाएँ सुनिश्चित की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के उपचार में कोई कोर-कसर न छोड़ी जाये। उन्होंने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य अमले को निर्देश दिये कि मरीजों के उपचार में ऑक्सीजन और दवाओं की कमी नहीं आने दी जाये। मरीजों के उपचार के साथ कोरोना गाइड-लाइन का पालन भी सुनिश्चित हो।

बैठक के दौरान सांसद सुधीर गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गिरी गोस्वामी, मंदसौर विधायकयशपाल सिसोदिया, नानालाल अटोलिया, कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चैधरी, सीईओ जिला पंचायत रिषव गुप्ता एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे। मंत्री देवड़ा ने स्थानीय मीडिया से भी कोरोना संक्रमण को रोकने में स्थानीय प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

श्री देवड़ा ने कहा कि जरूरी दवाओं और ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। किसी प्रकार की अफवाह पर विश्वास नहीं करें। टीकाकरण के लिए विशेष अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्तियों को टीका लगेगा। ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने नागरिकों से मास्क लगाने और सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है, जिससे वे खुद को बचाएँ, परिवार को बचाएँ और प्रदेश को सुरक्षित बनाएँ।

Next Story
Share it